ईआईएलस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रमहमेशा संतृप्ति में

जारी करने का समय:2022-10-10 20:51:57 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:248

मुख्य सुझाव:ईआईएल,यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इस

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

ईआईएलसिलिकोन स्टील शीटों के बीच इनकाश होता है, और लोहे कोन के ऊपर गर्म करने और गिरने के अनुसार उत्पन्न होता है;

फुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है,ईआईएलस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के लिए डेलिवेरी परीक्षण रिपोर्ट, ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्

बैत अल `अवाबीज्यादा“ Yn,ईआईएल250kVA बाक्स का प्रकार रूपांतरक, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

तेल के बारे में क्या है?

विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुए


ईआईएलस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रमहमेशा संतृप्ति में



क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

यह समझा जाता है कि चीन में,ईआईएलतेल की ओवरलोड क्षमता, रूपांतरित करनेवालों ने बहुत सीरी उत्पादकों को बदलने के पूरे प्रक्रिया को अनुभव किया है, बीच और अंतः १९८० के बाद से पहिले से एस श्रीरी नाश किया गया वितरण परिवर्तनकर्ता चीन में चुना गया था जिसके लिए बी- और बी के उच्च ऊर्जा उपयोग पर . शताब्द से, शहरी पावर ग्रीड्स देश के सारे परिवर्तित किए गए हैं, और S श्रेणी वितरण रूपांतरित करनेवाले S श्रेणी को बदलने क हाल सालों में, S और S कोमोडिटी चीन में शहर और ग्रामीन पावर नेटवर्क की रूपांतरित करने के लिए बड़ी मात्रों में तेज से चुने जाते हैं, और उनका पूरा लोड खोरा %

पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका

जानकारी सिफारिसेंशनkV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्ले

पावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;

पावर परिवर्तन कारखाना


ईआईएलस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रमहमेशा संतृप्ति में



जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

गुणवत्ता परीक्षण रिपोर्टस्वच्छ प्रकार रूपांतरक

रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:

ईआईएलThe flange surface is uneven, and the installation and processing process is wrong so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माण

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित ईआईएलस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रमहमेशा संतृप्ति में उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ ईआईएलस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रमहमेशा संतृप्ति में जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि ईआईएलस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रमहमेशा संतृप्ति में की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके ईआईएलस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रमहमेशा संतृप्ति में की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

ईआईएलकी सिफारिशसमाचार
ईआईएलताजा खबर